Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी को भेजा जेल

चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी को भेजा जेल

मथुरा। दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर इन दिनों पूरे देश में बवाल मचा हुआ है, लेकिन इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। यमुना एक्सप्रेस वे पर दो युवकों ने शनिवार रात चलती कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।

 

 

 

 

 

 

 

एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि पीड़िता ने शनिवार रात नौ बजे यूपी-100 पर कॉल किया। उसने बताया कि दो युवक उसे नोएडा से बहला-फुसलाकर मथुरा लेकर आए हैं। एक्सप्रेस वे पर चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद कृष्णा नगर में एक नर्सिंग होम के निकट छोड़कर भाग रहे हैं। मौके पर पहुंची पीआरवी और कृष्णानगर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर कार में सवार आरोपित सलमान और साजिद निवासी नई आबादी थाना दादरी, गौतमबुद्ध नगर उप्र को पकड़ लिया।

 

 

 

 

 

 

मूलरूप से मेरठ की रहने वाली पीड़िता द्वारा दर्ज कराई रिपोर्ट में लिखा गया है कि वह ग्रेटर नोएडा में प्राइवेट नौकरी करती है। सलमान पास में ही एक इलेक्ट्रिक की दुकान पर काम करता है। 15 दिन पहले दोनों के बीच परिचय हुआ। वह कभी-कभी कार से ऑफिस से घर छोड़ देता था।

 

 

 

 

 

 

 

शनिवार शाम वह ऑफिस से निकली तो सलमान ने घर छोड़ने की कहकर कार में बैठा लिया। इसके बाद रास्ते में साजिद को भी ले लिया। दोनों जबरन उसे एक्सप्रेस वे पर मथुरा की ओर ले गए। रास्ते में दोनों ने उसके साथ चलती कार में दुष्कर्म किया। गाड़ी के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी थी और तेज आवाज में गाने चलाने के कारण उसकी आवाज बाहर नहीं जा पा रही थी।

Check Also

आसाराम पर फैसले का काउंटडाउन शुरू, जोधपुर में धारा-144 लागू

यौन शोषण केस में जेल में बंद आसाराम पर जोधपुर कोर्ट 25 अप्रैल को अपना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *