Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / शहीदो को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ मातमी ध्वनि के साथ दी सलामी

शहीदो को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ मातमी ध्वनि के साथ दी सलामी

छत्तीसगढ के सुकमा जिले में नक्सलियों के हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के चतुर्वेदी नगर भिण्ड के निवासी जवान श्री जितेन्द्र सिंह एवं मुरैना जिले के तरसमां गांव के निवासी एएसआई श्री रामकृष्ण सिंह तोमर का पार्थिक शरीर सीमा सुरक्षा बल के हैलीकाप्टर से जिला मुख्यालय स्थित एसएएफ की 17वीं बटालियन के हैलीपेड पर पहुंचने पर शहीदो को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ मातमी ध्वनि के साथ सलामी दी।
एसएएफ के हैलीपेड पर सीआरपीएफ के आईजी श्री आरपी पाण्डेय, डीआईजी श्री आरसी मीणा, कलेक्टर भिण्ड डॉ इलैया राजा टी, मुरैना श्री भास्कर लक्षाकार, एसपी भिण्ड श्री प्रशांत खरे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुरैना श्री अनुराग सुजानिया ने दोनो शहीदो के पार्थिक शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर शहीदो को नम आखों से श्रृद्वांजलि दी। साथ ही भाजपा के जिलाध्यक्ष श्री संजीव कांकर, पार्टी पदाधिकारी एडवोकेट श्री अवधेश सिंह कुशवाह, श्री रामनरेश शर्मा, श्री उपेन्द्र भदौरिया, श्री भरत शर्मा, श्री अशोक तोमर, अन्य पार्टी पदाधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी, पत्रकार और परिवारीजनो ने पुष्पांजलि दी।
नक्सली हमले में शहीद हुए भिण्ड के जवान श्री जितेन्द्र सिंह एवं मुरैना के एएसआई श्री रामकृष्ण सिंह तोमर के पार्थिक शरीर एसएएफ ग्राउण्ड स्थित हैलीपेड से सीआरपीएफ की वाहनो से भिण्ड के चतुर्वेदी नगर एवं मुरैना जिले की तहसील पोरसा के ग्राम तरसमां के लिए रवाना हुए। दोनो शहीदो के वाहनो के पीछे सीआरपीएफ और प्रशासन तथा पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का काफिला रवाना हुआ। इसके बाद शहीद जवान श्री जितेन्द्र ंिसह का पार्थिक शरीर उनके गृह निवास चतुर्वेदी नगर भिण्ड पहुंचा और मुरैना के शहीद एएसआई श्री रामकृष्ण सिंह तोमर का पार्थिक शरीर भिण्ड से सडक मार्ग होते हुए पोरसा तरसमां पहुंचा गया।

Check Also

रफ्तार के चक्कर मे पलटी बस ,सात घायल

मुरैना। यहां आज एक तेज़ रफ़्तार बस पलट गई जिसके चलते सात यात्री गंभीर रूप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.