Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / माया सिंह ने मांगे मुंगावली में वोट

माया सिंह ने मांगे मुंगावली में वोट

नगरीय विकास मंत्री ने किया जनसंपर्क, भाजपा प्रत्याशी के लिए मांगें बोट
ग्वालियर। प्रदेश की नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती मायासिंह ने मंगलवार को मुंगावली विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी श्रीमती बाईसाहब यादव के लिए वोट मांगें। इस दौरान मंत्री की मौजूदगी में डेढ़ सौ महिलाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

 

 

 

 

नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्रीमती मायासिंह ने गृहमंत्री भूपेंद्रसिंह एवं राज्यमंत्री श्रीमती ललिता यादव के साथ सोमवार को मुंगावली विधानसभा सहराई गांव में बैठक ली और ग्रामीणों को शासन की योजनाओं से अवगत कराया। उसके बाद तेहराई और बहादुरपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार-प्रसार किया और वोट मांगें। ग्रामीणों के बीच पहुंचकर ग्रामीणजनों से संपर्क किया एवं मप्र शासन की सर्वहारा वर्ग के लिए संचालित योजनाओं की जानकारी दी। प्रचार के दौरान उन्होंने मध्य प्रदेश की सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बताते हुए कहा कि संवेदनशील मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक गरीब किसान के घर में जन्म लिया है इसलिए वह गरीब की पीड़ा को समझते हैं और उसकी चिंता करते है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने किसानों के लिए मुख्यमंत्री भावांतर योजना चलाई जिससे किसान को फसल का सही मूल्य मिल सके। लाड़ली लक्ष्मी योजना, मुख्यमंत्री कन्यादान योजना, तीर्थ दर्शन योजना, युवा उद्यमी योजना, जननी सुरक्षा योजना जैसी सैकड़ों कल्याणकारी योजनाओं से समाज का हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है।

 

 

 

 

नगरीय विकास मंत्री श्रीमती सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश में जब जब भाजपा की सरकारें आती है तब-तब विकास की गति तेज हो जाती है।

 

 

 

 

भारतीय जनता पार्टी की नीति सबका साथ और सबका विकास की है और भाजपा की सरकारें साफ नियत के साथ इस उद्देश्य की प्राप्ति के लिए योजना बनाकर उन्हें लागू करते हैं, जिससे उनका लाभ देश व प्रदेश के किसानों, मजदूरों, गरीबों, महिलाओं, पिछड़ों सहित विकास से वंचित सभी वर्गों को मिल सकें।

Check Also

मध्यांचल ग्रामीण बैंक को चोरों ने निशाना बनाया :कम्प्युटर, बैट्री, कैमरा नगदी सहित 60हजार रूपये की चोरी

शिवपुरी-थाना कोतवाली क्षेत्र में टोंगरा रोड़ पर स्थित मध्यांचल ग्रामीण बैंक को बीती रात्रि अज्ञात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.