Home / देश / अय्यर ने कहा- पाक नीति से खुश, सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना

अय्यर ने कहा- पाक नीति से खुश, सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना

कराची। अपने बयानों को लेकर कांग्रेस के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाले पार्टी के निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बड़ा बयान दे दिया है। कराची में साहित्य सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे अय्यर ने वहां बैठकर ना सिर्फ पाकिस्तान की जमकर तारीफ की बल्कि भारत सरकार को भी निशाना बनाया। अय्यर यहीं नहीं रुके और उन्होंने यहां तक कहा कि मुझे जितना प्यार भारत से है उतना ही प्यार पाकिस्तान से भी है।

 

 

 

 

 

कराची साहित्य सम्मेलन के लिए पाकिस्तान पहुंचे अय्यर ने वार्ता के जरिये भारत के साथ समस्याओं को सुलझाने की इस्लामाबाद की मांग की प्रशंसा की। अय्यर ने कहा कि नई दिल्ली के पास इस नीति का अभाव है। भारतीय नेता ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि पाकिस्तान की यह नीति है, साथ ही उन्होंने इस बात पर खेद जताया कि भारत इसका जवाब नहीं दे रहा है। उनके इस उद्गारों पर सम्मेलन में मौजूद श्रोताओं ने खूब तालियां बजाईं।

 

 

 

 

 

 

अय्यर ने आगे कहा कि मैं पाकिस्तान से मोहब्बत करता हूं, क्योंकि मैं भारत से प्यार करता हूं। भारत को अपने पड़ोसी देश से उस तरह प्यार करना चाहिए जैसे वह अपने आपसे करता है।’ अय्यर ने कहा कि कश्मीर और भारत में होने वाली आतंकवादी घटनाएं वे दो मुख्य समस्याएं हैं जिनसे सबसे पहले निपटा जाना चाहिए। अब अय्यर के इस बयान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हो रही है।

Check Also

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया सरेंडर

राजधानी दिल्ली में सरकार और अधिकारियों के बीच तनातनी से एक बार फिर से राजनीतिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *