Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / तेज हवाएं चलने के बाद हल्की बारिश, ठंडक बढ़ी

तेज हवाएं चलने के बाद हल्की बारिश, ठंडक बढ़ी

ग्वालियर / शहर के आसमान पर सुबह से छाए बादलों ने आखिरकार सोमवार को भी गरजचमक के साथ बारिश की। इसके बाद ठंड और बढ़ गई। मावठे की इस बारिश ने सबसे ज्यादा उन किसानों को परेशान कर दिया है जिनकी फसलें पकने की कगार पर हैं। गत रोज की बात करें तो दोपहर बाद से ही चल रहीं ठंडी हवाओं से शहर कंपकपाने लगा था, लेकिन शाम को हुई बारिश के बाद ठंड और ज्यादा बढ़ गई। अधिकतम और न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

अगले एक-दो दिन तक इसी तरह का मौसम रहने की संभावना है। राजस्थान के ऊपर बने कम दवाब के बाद जबलपुर ही नहीं पूरे प्रदेश का मौसम बदल गया है। कई जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई। इसका असर शहर में भी रहा।

 

 

 

 

 

 

 

पहली बार ऐसा मौसम

ठंड का पूरा सीजन बीत गया लेकिन दिन में ऐसा मौसम इस सीजन में पहले नहीं रहा। रविवार को पूरे दिन बादल छाने के बाद शीतलहर भी चली। बारिश की संभावना भी बनी रही जिसके कारण दिन का तापमान काफी नीचे चला गया और आखिरकार शाम को शहर में भी बारिश हो ही गई।मौसम विभाग का कहना है कि पश्चिमी विक्षोभ के बाद राजस्थान के ऊपर बने बादलों के कारण शहर का मौसम भी बदल गया है। शाम को बारिश हुई और अगले 24 घंटे के भीतर भी जिले में कहीं-कहीं हल्की बारिश या बूंदाबांदी होने की संभावना है जिसके बाद ठंड और बढ़ सकती है।

Check Also

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया सरेंडर

राजधानी दिल्ली में सरकार और अधिकारियों के बीच तनातनी से एक बार फिर से राजनीतिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *