Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / आतंकी हमले से दहला काबुल, 15 की मौत

आतंकी हमले से दहला काबुल, 15 की मौत

काबुल। अफगानिस्तान में आतंकी घटनाएं रुकने का नाम नही ले रही हैं। राजधानी काबुल में इंटरकॉन्टिनेंटल 5 स्टार होटल पर शनिवार शाम को आंतकियों ने हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, आतंकियों ने होटल के कुछ हिस्सों में आग लगा दी है। वहीं होटल में कई लोगों को बंधक बना लिया है।

 

 

 

 

 

 

 

15 लोगों की मौत – अफगान गृह मंत्रालय ने इस बात की पुष्टि की है कि सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मंत्रालय के प्रवक्ता नजीब दानिश ने बताया कि राजधानी के एक फाइव स्टार होटल पर आतंकी हमला हुआ है और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। टोलो न्यूज के मुताबिक, हमलावरों से बचकर आए एक युवक ने बताया कि 15 से अधिक लोग मारे गए हैं और कई लोग घायल हैं। हमले में घायल 7 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

 

 

 

 

‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगा रहे हैं आतंकी – हमले में बचे एक युवक ने बताया कि हमलावर लोगों को होटल की ऊपर की मंजिलों से नीचे फेंक रहे थे। उसने बताया कि उसने होटल के बाहर चार शव देखे हैं, साथ ही उसने बताया कि हमलावर ‘अल्लाह हू अकबर’ के नारे लगा रहे थे।

2 आतंकियों को मार गिराया – गृह मंत्रालय के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि विशेष सुरक्षा बलों ने ने 2 हमलावरों को मार गिराया है और 2 अभी भी होटल में हैं। हमलावर होटलों के मेहमानों को अपना निशान बना रहे हैं। अफगानी मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, तालिबान ने इस आतंकी हमले की जिम्मेदारी ली है।

Check Also

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया सरेंडर

राजधानी दिल्ली में सरकार और अधिकारियों के बीच तनातनी से एक बार फिर से राजनीतिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *