Home / देश / सरहद पर भारी गोलाबारी जारी, पाक के 10 रेंजर्स ढेर

सरहद पर भारी गोलाबारी जारी, पाक के 10 रेंजर्स ढेर

जम्मू। बीते चार दिनों से अंतरराष्ट्रीय सीमा से लेकर नियंत्रण रेखा तक पाकिस्तान की तरफ से जारी गोलाबारी के जवाब में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए भारत द्वारा पाकिस्तान के 10 रेंजरों को मार गिराये जाने की सूचना है। पाकिस्तान की दो मोर्टार चौकियों के भी तबाह होने की सूचना है। इसी के साथ पाकिस्तान की गोलीबारी में शनिवार को पुंछ जिले की कृष्णा घाटी में एक सैनिक शहीद हो गया, जबकि आरएसपुरा सेक्टर में दो और कानाचक्क सेक्टर में एक नागरिक की मौत हो गई और 21 लोग घायल भी हो गए।

 

 

 

 

 

पाकिस्तान के उप उच्चायुक्त को तलब कर लगाई गई फटकार के बावजूद पाकिस्तानी रेंजरों ने शनिवार लगातार चौथे दिन भी जम्मू संभाग में अंतरराष्ट्रीय सीमा से लेकर नियंत्रण रेखा तक भारी गोलाबारी जारी रखी। पाकिस्तान ने 19 सेक्टरों को निशाना बनाकर करीब 60 चौकियों और 120 से अधिक गांवों पर गोले दागे।

 

 

 

 

 

 

 

पाकिस्तानी गोलाबारी में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक जवान पंजाब के मनदीप सिंह पुत्र गुरुनाम सिंह निवासी आलमपुर जिला संगरूर शहीद हो गए और तीन नागरिकों की मौत हो गई। 21 लोग घायल भी हुए हैं। पिछले चार दिनों में पांच जवानों की शहादत सहित कुल 11 लोग पाकिस्तानी गोलाबारी में अपनी जान गंवा चुके हैं और करीब 55 घायल हुए हैं।

Check Also

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया सरेंडर

राजधानी दिल्ली में सरकार और अधिकारियों के बीच तनातनी से एक बार फिर से राजनीतिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *