Home / देश / भारत अब 1 का जवाब 10 गोली से देगा: हंसराज अहीर

भारत अब 1 का जवाब 10 गोली से देगा: हंसराज अहीर

नई दिल्ली.बॉर्डर पर पाकिस्तान के सीजफायर वॉयलेशन के बीच भारत ने अपना रुख काफी सख्त कर लिया है। गृहराज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा है कि भारत कभी पहली गोली नहीं चलाएगा लेकिन अगर पाकिस्तान की तरफ से फायर होता है तो फिर हम एक का बदला 10 गोलियों से देने में कोई लिहाज नहीं करेंगे। बता दें कि एलओसी पर गुरुवार से ही फायरिंग हो रही है। पाकिस्तान की फायरिंग में शुक्रवार को हमारे दो जवान शहीद हो गए। दो आम लोगों की भी मौत इस फायरिंग में हुई।

 

 

 

 

 

 

 

महाराष्ट्र के यवतमाल में शुक्रवार रात मीडिया से बातचीत में गृहराज्य मंत्री हंसराज अहीर ने सरकार का रवैया साफ कर दिया।
– अहीर ने कहा- भारत में आतंकी भेजना और सीजफायर वॉयलेशन करना पाकिस्तान की आदत बन गई है। उनका माइंडसेट सही नहीं है। होम और डिफेंस मिनिस्ट्री के साथ ही जम्मू-कश्मीर पुलिस आपस में मिलकर काम कर रहे हैं। पाकिस्तान की हर हरकत का जवाब दिया जा रहा है।अहीर ने राजनाथ के बयान की जानकारी देते हुए कहा- हम पहली गोली नहीं चलाएंगे। भारत कभी गोलीबारी की पहल नहीं करेगा। लेकिन, पाकिस्तान की तरफ से एक भी गोली चली तो फिर भारत इसका जवाब 10 गोलियों से देगा।

 

 

– पाकिस्तान ने शुक्रवार सुबह 6:30 बजे जम्मू के आरएसपुरा, अरनिया और रामगढ़ सेक्टर में गोलीबारी की। यहां की करीब 40 चौकियों को निशाना बनाया।
– इस दौरान गोलियों के साथ मोटार्र भी दागे गए। आरएस पुरा सेक्टर में लोकल एडमिनिस्ट्रेशन ने अलर्ट जारी किया। सभी स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

Check Also

सटीक और सच्ची जानकारी लोगों तक पुस्तकों के जरिये ही पहुंचेगी

पुस्तक मेले में ग्रामीण पत्रकारिता विकास संस्थान और राष्ट्रीय पुस्तक न्यास द्वारा “किताबें कैसे पहुंचें …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *