Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / जीएसटी विरोध का एक नया तरीका ।शादी के कार्ड पर छपवाया” हमारी भूल कमल का भूल

जीएसटी विरोध का एक नया तरीका ।शादी के कार्ड पर छपवाया” हमारी भूल कमल का भूल

 

सागर । गुजरात के बाद मप्र में भी व्यापारी जीएसटी का अनूठे ढंग से विरोध करना  शुरू हो गया है । गुजरात मे बिलों पर मेरी भूल कमल का फूल लिखा गया था लेकिन मप्र में एक व्यापारी ने शादी के कार्ड के जरिये विरोध प्रकट किया है ।

 

 

 

 

सागर में एक व्यापारी ने परिवार की शादी का ऐसा कार्ड छपा है जिसमे भाजपा सरकार से पीड़ित होकर एक परिवार ने शादी के कार्ड पर छपवाया” हमारी भूल कमल का भूल”। दरअसल राजेन्द्र जैन के परिवार के सदस्य की नोकरी चली गयी थी ।जिससे त्रस्त होकर यह कदम विरोध स्वरूप उठाया ।

 

 

 

 

 

सागर के देवरी में  एक संविदा एम पी डब्लयू अनुराग जैन की 2010 में स्वास्थ्य विभाग नोकरी लगी थी ।पर उन्हें नही मालुम था कि 2017 उन जैसे 473 और एम पी डव्लू कर्मचारियों पर कहर बनकर टूटेगा ।मध्यप्रदेश सरकार ने इन सभी को नोकरी से पृथक कर दिया ।इस बात  से नाराज़ होकर इन लोगो ने कई बार आंदोलन किये ।पर बात नही बनी और सरकार ने इनकी एक नया सुनी।

 

 

 

 

 

सरकार को चेताने के लिए अनुराग ने एक नायाब तरीका अपनाया उन्होंने अपनी बहन के शादी के कार्ड पर लिखवाया ।हमारी भूल कमल का फूल ।इस को लेकर अनुराग कहते है हमने कमल यानि बीजेपी को वोट देकर बहुतबड़ी गलती कर दी

 

 

 

 

Check Also

नही रहे विंध्य के सियासी शेर श्रीनिवास तिवारी,मप्र की पहली विधानसभा में बने थे सबसे कम उम्र के विधायक

रीवा । कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्री निवास तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *