Home / राज्य / उत्तर प्रदेश / अखिलेश यादव ने समाजवादी पेंशन की रोक पर भी तंज कसा

अखिलेश यादव ने समाजवादी पेंशन की रोक पर भी तंज कसा

उत्तर प्रदेश की सरकार अब विपक्षियों के आरोपों से घिरने लगी है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार को किसानों को फसल का उचित दाम न मिलने पर घेर लिया है. उन्होंने सरकार पर सही काम ना करने और उनकी सरकार द्वारा किए कामों को अपना बनाने का आरोप लगाया है.

 

 

 

 

 

 

अखिलेश यादव ने समाजवादी पेंशन की रोक पर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि योगी सरकार हमारे ही कामों को अपना बना रही है, खुद कुछ नहीं कर रही. सठियांव चीनी मिल का काम हमने ही शुरु किया था. किसानों को गन्ने की कीमत नहीं मिली, धान की कीमत नहीं मिली और आलू बर्बाद हो गया. किसानों के लिये सरकार ने कुछ नहीं किया, किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

 

उन्होंने कहा कि उन आंकड़ों का क्या हुआ, जो मुख्यमंत्री बनने से पहले दिए जाते थे कि हम ये कर देंगे, वो कर देंगे और किया कुछ नहीं. इस सरकार ने समादवादी पेंशन भी खत्म कर दी. मैं तो कहता हूं कि समाजवादी पेंशन ही सब मांओं को ही दे दो वो अपने बच्चे के लिये स्वेटर ले आएंगी.

अखिलेश यादव ने योगी के नोएडा आने पर भी तंज कसते हुए कहा कि अभी तो नोएडा जाने का असर दिखना बाकी है और इस बार तो दोनों लोग नोएडा गए हैं, इसका असर भी दिखेगा. उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार के पास बजट नहीं है, काम हो नहीं रहा. यहां तक कि मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर में मेडिकल कॉलेज बना रहे थे वो भी नहीं बना पाये.

Check Also

स्कूल बस हादसे में मरने वाले बच्चों की संख्या 18 हुई, सीएम योगी पहुंचे

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरुवार सुबह हुए स्कूल बस हादसे में मरने वाले बच्चों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *