Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / ‘रात और दिन के लिए 10 करोड़ रुपए मांग लिए एेश्वर्या राय ने

‘रात और दिन के लिए 10 करोड़ रुपए मांग लिए एेश्वर्या राय ने

कुछ दिन ख़बर थी कि ऐश्वर्या बच्चन अब बड़े परदे पर नर्गिस दत्त की भूमिका में आ सकती हैं। उन्हें फिल्म रात और दिन ऑफर की गई है। अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए ऐश ने मोटी रकम मांगी है।

 

 

 

 

 

 

ऐश्वर्या राय बच्चन को हाल ही में एक डार्क थ्रिलर के लिए अप्रोच किया गया है। सूत्रों के मुताबिक ये फिल्म 1967 में आई ‘रात और दिन ‘ की कहानी होगी। सत्येन बोस निर्देशित इस फिल्म में प्रदीप कुमार, नर्गिस दत्त और फ़िरोज़ खान ने बेहतरीन रोल निभाया था। ‘रात और दिन’ को भारतीय सिनेमा की कुछ बेहतरीन क्लासिक फिल्मों में गिना जाता है। फिल्म में नर्गिस ने वरुणा नाम की ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसॉडर से ग्रसित होती है। वो दिन में एक साधारण घरेलू महिला होती है और रात में कोलकाता की सड़कों पर निकल जाती है, क्लबों में नाचती है और सुबह सब भूल जाती है। नर्गिस दत्त को इसी फिल्म में उनके जबरदस्त अभिनय के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला था।

 

 

 

 

 

 

 

बताया जाता है कि ऐश को ये रोल प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर प्रोडक्शन की तरफ़ से दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक ऐश को रोल पसंद है और वो इस फिल्म में डबल रोल करने के लिए भी राज़ी हैं लेकिन बताते हैं कि इसके लिए उन्होंने करीब 10 करोड़ रुपए फीस की डिमांड की है। जानकारी के मुताबिक ऐश को इस फिल्म की शूटिंग के लिए लंबा वक्त लगेगा और इस कारण उन्हें मिलने वाले और ऑफर्स को ठुकराना भी पड़ेगा इसलिए वो नर्गिस के रोल को पूरी शिद्दत से निभाने के लिए इस फिल्म में पूरा समय देना चाहती हैं। ये फिल्म नर्गिस को ट्रिब्यूट होगा और इसके लिए संजय दत्त से भी एक अहम् रोल के लिए बात की जा रही है।

Check Also

नही रहे विंध्य के सियासी शेर श्रीनिवास तिवारी,मप्र की पहली विधानसभा में बने थे सबसे कम उम्र के विधायक

रीवा । कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्री निवास तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *