Home / राज्य / तमिल नाडु / तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत पकड़ेंगे सियासत की राह , नई पार्टी बनाएंगे

तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत पकड़ेंगे सियासत की राह , नई पार्टी बनाएंगे

 
दक्षिण के सुपरस्टार रजनीकांत ने साल के आखिरी दिन अपनी राजनीतिक पारी का ऐलान कर दिया है। चेन्नई के राघवेन्द्र हॉल में समर्थकों को संबोधित करते हुए सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा कि वे राजनीति में आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें राजनीति से डर नहीं लगता है, लेकिन वह मीडिया से जरूर डरते हैं। रजनीकांत ने कहा कि उनका राजनीति में आना वक्त की जरूरत है। रजनीकांत ने कहा कि वे राजनीति में पावर, पैसा और पॉलिटिक्स के लिए नहीं आ रहे हैं। उन्होंने ऐलान किया कि वह अपनी पार्टी बनाएंगे और अगले विधानसभा चुनाव में वह सभी 234 सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे।
रजनीकांत ने कहा कि तमिलनाडु में राजनीतिक बदलाव का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि राज्य में लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाया गया। रजनीकांत की हर घोषणा पर उनके समर्थकों में खुशी का आलम है और वे लोग अपने सुपरस्टार के राजनीति में आने का स्वागत कर रहे हैं। रजनीकांत ने दावा किया कि वे तमिलनाडु की राजनीतिक व्यवस्था को बदलकर रख देंगे। उन्होंने कहा कि अब बदलाव का वक्त आ गया है।
 
रजनीकांत ने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर नेता हमसे ही हमारे धन और जमीन को लूट रहे है, हमें जमीनी स्तर पर बदलाव लाने की जरूरत है। रजनीकांत ने तमिलनाडु की वर्तमान राजनीतिक व्यवस्था पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राज्य में लोकतंत्र गड़बड़ हालत में है। उन्होंने कहा, ‘सभी दूसरे राज्य तमिलनाडु का मजाक उड़ा रहे हैं, अगर मैं इस वक्त फैसला नहीं लूंगा तो मैं अपने आप को दोषी मानूंगा।’ रजनीकांत ने कहा कि उनकी पार्टी के तीन मंत्र होंगे। ये तीन मंत्र हैं सच्चाई, काम और विकास।
 

Check Also

नही रहे विंध्य के सियासी शेर श्रीनिवास तिवारी,मप्र की पहली विधानसभा में बने थे सबसे कम उम्र के विधायक

रीवा । कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्री निवास तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *