Home / राज्य / गुजरात / अमित शाह ने फोन पर मनाया तो नितिन पटेल ने डिप्‍टी सीएम का कार्यभार संभाला

अमित शाह ने फोन पर मनाया तो नितिन पटेल ने डिप्‍टी सीएम का कार्यभार संभाला

भाजपा ने गुजरात में व्याप्त संकट से आखिरकार राहत पा ही ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की नाराज उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से बातचीत के बाद गुजरात सरकार में चल रहा संकट समाप्त हो गया। कैबिनेट में अपनी पसंद का मंत्रालय नहीं मिलने के कारण नितिन पटेल कार्यभार संभालने में देरी कर रहे थे। आज सुबह शाह से बातचीत और सरकार में उनके ‘कद’ के मुताबिक नंबर दो का मंत्रालय दिए जाने के आश्वासन के बाद पटेल कार्यभार संभालने के लिए तैयार हो गये।
पटेल ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से आज तड़के बातचीत हुई और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया कि मुझे मेरे पद के हिसाब से कैबिनेट में नंबर दो का मंत्रालय दिया जाएगा।’’ इसके बाद उन्‍होंने दिन में जाकर पदभार भी संभाल लिया। पटेल ने कहा, ‘‘शाह ने मुझसे मेरे विभागों का कार्यभार संभालने को कहा है, ऐसे में मैं आज कार्यभार संभाल लूंगा। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी दोपहर में राज्यपाल ओपी कोहली से मुलाकात करेंगे और मुझे आवंटित नए विभाग के बारे में पत्र सौपेंगे।’’
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की नाराज उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से बातचीत के बाद गुजरात सरकार में चल रहा संकट समाप्त हो गया। कैबिनेट में अपनी पसंद का मंत्रालय नहीं मिलने के कारण नितिन पटेल कार्यभार संभालने में देरी कर रहे थे। आज सुबह शाह से बातचीत और सरकार में उनके ‘कद’ के मुताबिक नंबर दो का मंत्रालय दिए जाने के आश्वासन के बाद पटेल कार्यभार संभालने के लिए तैयार हो गये।

Check Also

नही रहे विंध्य के सियासी शेर श्रीनिवास तिवारी,मप्र की पहली विधानसभा में बने थे सबसे कम उम्र के विधायक

रीवा । कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्री निवास तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *