Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / सिंधिया इसलिए नही मनाएंगे अपना बर्थ डे

सिंधिया इसलिए नही मनाएंगे अपना बर्थ डे

मंदसौर गोली कांड में शहीद किसानों एवं मध्य प्रदेश में किसानों द्वारा लगातार की जा रही आत्महत्या के कारण  सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिया ये निर्णय 

भोपाल-सांसद  एवं पूर्व  केंद्रीय मंत्री  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने शुभ चिंतकों से अपील की है कि उनके जन्मदिन के अवसर पर कहीं पर भी किसी प्रकार का समारोह आयोजित न किया जाए। क्योंकि 6 जून को मंदसौर में जिस निर्ममता से बेकसूर निहत्थे किसानों का सीना पुलिस की गोलियों से मध्य प्रदेश की भाजपा एवं शिवराज सिंह की सरकार ने छलनी किया है, उसका दर्द हमारे दिल मे आज भी है, जब हम शहीद हुए किसानों के माता -पिता, उनकी विधवाओं एवं बच्चों के विषय मे सोचते हैं तो मन विचलित हो जाता है। पिछले काफी समय से हमारे प्रदेश में किसान लगातार आत्महत्या कर रहा है, लेकिन मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार को  सम्मान समारोह से ही फुर्सत नही है। वो अपने स्वयं के स्तुतिगान में व्यस्त है।

 

 

 

 

 

सिंधिया ने आग्रह किया है कि हमे प्रदेश के हर किसान, मज़दूर, युवा के दुख दर्द में भागीदार बनना है, उसको संबल प्रदान करना है।

 

 

 

 

सिंधिया ने समर्थको से कहाकि आप स्वयं चिंतन कीजिए कि क्या कोई संवेदनशील व्यक्ति इन दुखद  परिस्थितियों में उत्सव मना सकता है।

Check Also

बरातियों से भरी बस पलटी, 26 घायल

रतलाम। बाजना रोड पर ग्राम शिव घर के आगे नर्सरी के समीप बारातियों से भरी बस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *