Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / बुजुर्ग को देर रात आया हार्ट अटैक, मौत , चोरों ने किया घर से लाखों का माल पार  

बुजुर्ग को देर रात आया हार्ट अटैक, मौत , चोरों ने किया घर से लाखों का माल पार  

ग्वालियर। ग्वालियर के माधौगंज थाना इलाके के सात बाई की गोठ में रहने वाले एक बुजुर्ग को देर रात हार्ट अटैक पड़ने पर उसकी वृद्ध पत्नी उसे अस्पताल लेकर पहंुची जहंा उसने दम तोड दिया जिसके बाद जब महिला अपने पति के शव को लेकर घर वापस लौटी तो यहंा घर के ताले टूटे मिले और चोरांे ने घर से लाखों का माल पार कर दिया पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाष शुरू कर दी है।

 

माधौगंज थाना इलाके के सात बाई की गोठ में विनोद गुप्ता उम्र 85 वर्ष अपनी पत्नी विमला गुप्ता के साथ यहंा अकेले रहते हैं देर रात विनोद की तबियत खराब होने पर तडके उसकी पत्नी उसे आॅटो लेकर अस्पताल पहंुची जहंा हार्ट अटैक के चलते विनोद की मौत हो गई जिसके बाद जब महिला वापस घर पहंुची तो यहंा चोरों ने उनके घर पर हाथ साफ करते हुए लाखों का माल पार कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहंुची और चोरी का मामला दर्ज कर जंाच पडताल शुरू कर दी है।
अमेरिका में नौकरी कर रहा बेटा- बताया गया है कि बुजुर्ग दंपत्ति का इकलौता पुत्र इन दिनांें अमेरिका में नौकरी कर रहा है वह पेषे से इंजीनियर है पुलिस ने मृतक के पुत्र को भी मामले की जानकारी दे दी है।
पडौसियों पर पुलिस को शव- चोरी की इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस को महिला के पडौसियों पर शक है पुलिस का अंदेषा है कि जैसे ही महिला अपने पति को आॅटो में लेकर अस्पताल के लिए रवाना हुई पडौस के किसी युवक ने मौके का फायदा उठाकर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया है।

 

Check Also

शहीद हरि सिंह की मूर्ति तोड़े जाने से भारी आक्रोश

  ० मिनी कंट्रोल रूम पर धरना,प्रदर्शन ० आरोपियों को पकड़ने की मांग ० मूर्ति …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *