Home / टेक / लांच हुआ OnePlus 5T: इसमें iPhone X की तरह ही मालिक का चेहरा देखकर खुल जाएगा लॉक, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

लांच हुआ OnePlus 5T: इसमें iPhone X की तरह ही मालिक का चेहरा देखकर खुल जाएगा लॉक, जानें क्या हैं फीचर्स और कीमत

Oneplus ने अपना नया सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन Oneplus 5T लॉन्च कर दिया है। वनप्लस 5टी स्मार्टफोन को न्यूयॉर्क में एक इवेंट में लॉन्च किया गया है। कंपनी के इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात इसमें दिया गया 6.01 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। इसमें काफी पतला बेजल दिया गया है। इस फोन में भी वन प्लस की तरह ही डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।
इस बार वनप्लस ने टेलीफोटो लेंस की जगह वाइड एंगल लेंस का इस्तेमाल किया है। इसकी कीमत भी इस फोन को खास बनाती है। इस फोन को भी वन प्लस की कीमत में ही लॉन्च किया गया है। इस फोन के भी 2 वेरिएंट लॉन्च किए गए हैं। Oneplus 5T के 6GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये रखी गई है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट में 8GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी कीमत 37,999 रुपए रखी गई है। दोनों ही वेरिएंट सिर्फ मिडनाइट ब्लैक कलर में मिलेंगे। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होंगे।
इसके साथ वनप्लस के अपने ऑनलाइन स्टोर पर भी इसे बेचा जाएगा। स्मार्टफोन की पहली सेल 21 नवंबर को आयोजित होगी जो अमेजन प्राइम मेंबर के लिए है। ग्राहकों के पास इस दिन ही स्मार्टफोन को OnePlusStore.in और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर से भी खरीदने की सुविधा होगी। हैंडसेट की ओपन सेल 28 नवंबर से शुरू होगी।
फीचर्स: OnePlus 5T डुअल सिम सपोर्ट के साथ आएगा। यह एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा पर चलेगा। अब इस फोन में एक नया फीचर आ गया है जो वनप्लस 5 का हिस्सा नहीं था। इसमें फेस आईडी अनलॉक फीचर दिया गया है। इसकी स्क्रीन पर 2.5डी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मौजूद है। वनप्लस 5 की तरह वनप्लस 5टी में भी ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसमें 2.45 गीगाहर्ड्ज का प्रोसेसर दिया गया है।
कैमरे की बात करें तो इस बार OnePlus ने स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप को अपडेट करने का फैसला किया है। इस फोन का दो कैमरे वाला सेटअप वनप्लस 5 से काफी अलग है। प्राइमरी सेंसर अब भी वनप्लस 5 की तरह 16 मेगापिक्सल का है। सेकेंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स376के सेंसर है। रियर कैमरा सेटअप के साथ डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसमें 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Check Also

स्कूल बस हादसे में मरने वाले बच्चों की संख्या 18 हुई, सीएम योगी पहुंचे

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरुवार सुबह हुए स्कूल बस हादसे में मरने वाले बच्चों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *