Home / जॉब्स / रोजगार मेला आज : भर्ती करने जानी-मानी कंपनियाँ आयेंगीं कैम्पस

रोजगार मेला आज : भर्ती करने जानी-मानी कंपनियाँ आयेंगीं कैम्पस

ग्वालियर/ गारमेन्ट पार्क परिसर स्थित जिला रोजगार कार्यालय के मॉडल कॅरियर सेंटर में 15 अक्टूबर को दोपहर एक बजे से जॉब फेयर (रोजगार मेला) आयोजित होगा। इस जॉब फेयर में जानी-मानी कंपनियाँ शिक्षित बेरोजगारों की कैम्पस भर्ती करने आ रही हैं।
कलेक्टर श्री राहुल जैन ने जिले के शिक्षित बेरोजगारों से इस जॉब फेयर का लाभ उठाने की अपील की है। जॉब फेयर में कम्प्यूटर ऑपरेटर, बिजनेस एनालाइसिस और कॉल सेंटर के विभिन्न पदों पर नियुक्ति के लिये भर्ती की जायेगी।
   जिला रोजगार अधिकारी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुजरात की बीबीबी आईटीस आउटसोर्सिंग सर्विसेज द्वारा स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण और अच्छी कम्युनिकेशन स्किल रखने वाले लगभग 140 युवक-युवतियों की विभिन्न पदों पर भर्ती की जायेगी। इसी प्रकार इंदौर की रिपल एडवाईजरी प्रा. लि. द्वारा बिजनेस एनालाइसिस्ट के 50 पदों की भर्ती की जायेगी। स्नातक परीक्षा उत्तीर्ण 18 से 28 आयु वर्ग के युवक और युवतियाँ इस भर्ती में शामिल हो सकेंगीं।
जॉब फेयर में बोनाज कैपिटल कंपनी द्वारा भी बिजनेस एनालाइसिस के 50 पदों के लिये कैम्पस भर्ती की जायेगी। इसके अलावा ईगल सिक्यूरिटी द्वारा सिक्यूरिटी गार्ड के 40 तथा सिक्यूरिटी सुपरवाइजर व कम्प्यूटर ऑपरेटर के 5 – 5 पदों के लिये भर्ती की जायेगी।
इसके लिये क्रमश: 12वीं कक्षा उत्तीर्ण, एनसीसी सी-सर्टिफिकेट के साथ 12वीं कक्षा और टाइपिंग व टैली नॉलेज के साथ 12वीं कक्षा उत्तीर्ण युवक-युवती योग्य होंगे। 

Check Also

दुष्कर्म पीड़ि‍ताओं को बंदूक का लाइसेंस देने का प्रस्ताव

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार के महिला और बाल विकास विभाग ने प्रदेश में दुष्कर्म पीड़ि‍ताओं को बंदूक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *