Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

पंचकूला कोर्ट ने हनीप्रीत को 6 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा

बलात्कार के मामले में जेल में बंद बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने कोर्ट से हनीप्रीत को 14 दिन की रिमांड में मांगा था। लेकिन कोर्ट ने उसे 6 दिनों की रिमांड में  भेजा है। हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार की गई एक अन्य महिला को भी 6 दिन की रिमांड में भेजा है।
कोर्ट रूम में मीडिया को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। पंचकुला दंगा केस में हनीप्रीत आरोपी हैं। हनीप्रीत पर देशद्रोह का मामला भी दर्ज है। हनीप्रीत के वकील ने कोर्ट में दलील दी है कि उस पर देशद्रोह का केस नहीं बनता। पुलिस ने कोर्ट में कहा कि हनीप्रीत का मोबाइल चाहिए, उसने हिंसा के दौरान मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था और फरारी के वक्त भी वे मोबाइल यूज कर रही थीं।
हरियाणा पुलिस ने जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत इंसां को मंगलवार को पंजाब में जिरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया। गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हुई हिंसा के सिलसिले में वांछित हनीप्रीत एक माह से ज्यादा अर्से से फरार थीं।
हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने बताया कि प्रियंका तनेजा उर्फ हनीप्रीत को जिरकपुर-पटियाला रोड से गिरफ्तार किया गया। संधू ने कहा, ‘हमने उसे गिरफ्तार किया है।’
बलात्कार मामले में गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने  के बाद हुई हिंसा की घटनाओं के सिलसिले में ‘वांछित’ 43 लोगों की सूची में हनीप्रीत का नाम सबसे ऊपर है। इन घटनाओं में 41 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हुए।  बता दें, गिरफ्तारी से कुछ ही समय पहले हनीप्रीत दो निजी टीवी चैनलों पर आई थी।

Check Also

क्रॉसिंग पर ट्रेन से टकराई स्कूल बेन,11 बच्चों की मौत

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक बड़ा हादसा हुआ है. दुदही रेलवे क्रासिंग पर स्कूल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *