Home / राज्य / केरल / अमित शाह को केरल दौरा बीच में छोड़ अचानक दिल्ली लौटना पड़ा

अमित शाह को केरल दौरा बीच में छोड़ अचानक दिल्ली लौटना पड़ा

केरल में जन रक्षा यात्रा में हिस्सा लेने आए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बीच में अपना दौरा निपटा कर वापस लौटना पड़ा। बुधवार को ऐसा उन्हें दिल्ली में जरूरी काम के चलते करना पड़ा है। वह कन्नूर जिले के पय्यान्नूर में भाजपा की जनरक्षा यात्रा का शुभारंभ करने के लिए यहां आए थे। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, शाह को बुधवार को यहां राज्य के पार्टी नेताओं और बुद्धिजीवियों से मुलाकात करनी थी, लेकिन दिल्ली में जरूरी काम की वजह से उन्हें आज ही वापसी करनी पड़ी।

भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव मतंदूर ने कहा कि शाह को किसी जरूरी काम से दिल्ली जाना पड़ा, लिहाजा उनके सारे कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया। तीन दिवसीय दौरे के पहले ही दिन शाह ने सीएम पिनराई विजयन के गृह शहर कन्नूर जिले से दौरे का आगाज किया। उन्होंने यहां के तालीपरंबा में प्रसिद्ध राजराजेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की थी। पार्टी के प्रदेश मीडिया विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि वरिष्ठ भाजपा नेता आज सुबह मंगलूर हवाई अड्डे पहुंचे और बाकेल से सड़क मार्ग से मंदिर पहुंचे।

मंदिर प्रशासन ने शाह का स्वागत किया। भाजपा अध्यक्ष ने मंदिर में 30 मिनट बिताए और उन्होंने भगवान को स्वर्ण कलश चढ़ाया। तालीपरम्बा में स्थित राजराजेश्वर मंदिर उत्तर मालाबार का प्रसिद्ध शिव मंदिर है। पूजा अर्चना करने के बाद शाह राज्य में 15 दिवसीय रैली का शुभारंभ करने के लिए पय्यान्नूर गए थे। भाजपा और संघ परिवार के कार्यकर्ताओं के खिलाफ वाम दल के कथित ‘लाल आतंकवाद’ के विरोध में यह रैली निकाली जा रही है।

Check Also

नही रहे विंध्य के सियासी शेर श्रीनिवास तिवारी,मप्र की पहली विधानसभा में बने थे सबसे कम उम्र के विधायक

रीवा । कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्री निवास तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *