Home / राज्य / तमिल नाडु / चेन्नई में कमल हासन-अरविंद केजरीवाल की मुलाकातसे सियासत में भू चाल

चेन्नई में कमल हासन-अरविंद केजरीवाल की मुलाकातसे सियासत में भू चाल

देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पार्टी की सियासी विस्तार की संभावनाओं को तलाशने देश के सुदूर दक्षिण राज्य तमिलनाडु पहुंचे और अभिनेता कमल हासन से मुलाकात की। चाय-नाश्ते और गपशप के दौर के बाद पत्रकारों से मुखातिब अभिनेता कमल हासन ने कहा कि उन्हें खुशी है कि अरविंद केजरीवाल यहां आए हैं।
कमल हासन ने कहा कि दोनों के बीच देश की राजनीति समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। केजरीवाल ने कमल हासन की तारीफ करते हुए उनसे अपील की कि वे सियासत में आएं। केजरीवाल ने कहा कि दोनों के बीच बेहतरीन मुलाकात हुई और वे उम्मीद करते हैं कि कमल हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे दोनों भविष्य में भी मिलते रहेंगे। कमल हासन ने साम्प्रदायिकता और करप्शन के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की लड़ाई की तारीफ की।
 
बता दें कि कमल हासन पहले ही संकेत दे चुके हैं कि वे अपनी राजनीतिक पारी का आगाज करेंगे। कुछ ही दिन पहले कमल हासन से जब ये पूछा गया था कि क्या वो बीजेपी के साथ जा सकते हैं तो कमल हासन ने संकेतों में उत्तर देते हुए कथा था कि भगवा उनका रंग नहीं है। इस जवाब के साथ कमल हासन ने बीजेपी में जाने की संभावनाओं पर पूर्ण विराम लगा दिया था। इससे पहले कमल हासन डीएमके के वरिष्ठ नेताओं के साथ भी मंच शेयर कर चुके हैं।

Check Also

स्कूल बस हादसे में मरने वाले बच्चों की संख्या 18 हुई, सीएम योगी पहुंचे

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में गुरुवार सुबह हुए स्कूल बस हादसे में मरने वाले बच्चों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *