Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / शाह दरबार का दूसरा दिन :उत्साह से गए उदास से निकले मंत्री

शाह दरबार का दूसरा दिन :उत्साह से गए उदास से निकले मंत्री

भोपाल। राजधानी में भाजपा के शहंशाह अमित शाह का दरवार दुसरे दिन भी सज रहा है। आज शाह ने शिवराज सरकार की पेशी ली। उनसे काम काज का हिसाब लिया। अगले साहल होने वाले चुनावों केलिए जिम्मेदार बतायी। इस दरवार में जाते समय सभी मंत्री बहुत खुश नज़ारा रहे थे। लेकिन लौटते वक्त कइयों के चेहरे लटके हुए थे। बेचैनी साफ़ उनके चेहरे पर नज़र आ रही थी।
सूत्रों की माने तो शाह ने मंत्रियों से एक एक कर बात की लेकिन बाद में सबके काम के बारे में बताकर उन्हें आइना दिखा दिया। कइयों की परफॉर्मेंस को उन्होंने पूअर बताया।
शाह ने मंत्रियों से कहाकि वे अपना ज्याए से ज्यादा समय प्रभार वाले जिलों में दें। वहाँ आम जन और कार्यकर्ताओं से मिलकर उनकी समस्याओं का निराकरण करें। उन्होंने यह भी कहाकि अब वक्त कम है अगले साल होने बाले विधानसभा की तैयारिओं में जुट जाएँ।
       बैठक से निकलते समय कई मंत्रियों के चेहरे लटके हुए थे। वे मीडिया से बात करने से कतराते रहे। मीडिया के सामने सिर्फ जनसम्पर्क मंत्री डॉ  नरोत्तम मिश्रा आये। उन्होंने कहाकि बैठक में संगठन विस्तार और बेहतर काम करने जैसे मुद्दों  हुई। इसमें असन्तुष्टो को मनाने ,हारी हुई  पर फोकस  करने  और विकास योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू करने जैसे मुद्दों पर चर्चा हुई।

Check Also

सांई पालकी यात्रा पर पथराव के बाद तनाव,16 लोगों को हिरासत में लिया

इंदौर. महू में सांई पालकी यात्रा के दौरान रविवार रात जामा मस्जिद क्षेत्र में ढोल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.