Home / ब्रेकिंग न्यूज़ / रेलवे स्टेशन पर चोरों के शिकार बने पूर्व मंत्री राकेश चौधरी और भाजपा विधायक मुकेश चौधरी के करीबी रिश्तेदार

रेलवे स्टेशन पर चोरों के शिकार बने पूर्व मंत्री राकेश चौधरी और भाजपा विधायक मुकेश चौधरी के करीबी रिश्तेदार

स्टेशन पर गाडी रुकी ,पानी की बोतल लेने उतरे ,लौटे तो ट्रैन की सीट से गायब मिला मोन्टैन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष का बैग और लेपटॉप 
ग्वालियर। भोपाल से आगरा जा रहे मप्र बिजली महकमे के बड़े ठेकेदार और राजस्थान मोन्टैन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष मनोज शर्मा ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर चोरों का शिकार हो गए। शर्मा का सामान इतनी जल्दी गायब हुआ कि वे खुद आश्चर्यचकित है। इसमें उनका बैग गया जिसमें उनका लेपटॉप औरएक महत्वपूर्ण डायरी है। शर्मा पूर्व मंत्री राकेश चौधरी और भाजपा विधायक मुकेश चौधरी के नजदीकी रिश्तेदार है।
                चोरो के निशाना बने श्री शर्मा ने “इंडिया शाम तक ” को बताया कि मप्र में उनकी एमपीईवी में बड़ी ठेकेदारी का काम है। वे इसी काम से गंज बासोदा गए थे और बुधवार को जयपुर  बैठक में शामिल होने के लिए भोपाल से शान – ए -भोपाल एक्सप्रेस में सवार हुए थे। रात लगभग पौने चार बजे  ग्वालियर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म -4  रुकी तो वे पानी की बोतल लेने उतरे। पानी बेचने वाला डिब्बे के गेट पर ही था ,. वे बमुश्किल कुछ  सेकेंड्स में ही कोच में पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। सीट से उनका बैग गायब था। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना टीटी को दी। तब तक ट्रैन चल दी। आखिरकार उन्हें ट्रैन छोड़नी पड़ी। बाद में उन्होंने जीआरपी थाने में रिपोर्ट लिखाई और सुवाह साढ़े नौ बजे दूसरी ट्रैन से रवाना हुआ।
कौन है शर्मा
मूलत करौली निवासी श्री शर्मा विद्युत सामग्री के ठेकेदार होने के आलावा राजस्थान में आईटी के क्षेत्र में स्किल डेवलपमेंट का काम करने वाली संस्था आईटीएलसी के चेयरमेन तथा राजस्थान मोन्टैन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष भी है।
महत्वपूर्ण डाटा हुआ चोरी
श्री शर्मा ने बताया कि बैग में उनके कपडे ,बीस -पच्चीस हजार रुपये के अलावा एक डायरी है और एक लेपटॉप है जिसमें काफी महत्वपूर्ण जानकारी है।

 

Check Also

नही रहे विंध्य के सियासी शेर श्रीनिवास तिवारी,मप्र की पहली विधानसभा में बने थे सबसे कम उम्र के विधायक

रीवा । कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्री निवास तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *