Home / राज्य / तमिल नाडु / जयललिता के बंगले के अकाउंटेंट की बॉडी मिली, 72 दिनों में तीसरी मौत

जयललिता के बंगले के अकाउंटेंट की बॉडी मिली, 72 दिनों में तीसरी मौत

चेन्नई.तमिलनाडु में पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के बंगले (कोडानाड एस्टेट) के एक अकाउंटेंट की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मंगलवार को मृतक दिनेश कुमार की बॉडी कोटागिरी स्थित उसके घर के एक कमरे में छत से लटकी मिली। उसके अलावा दो और अकाउंटेंट कोडानाड एस्टेट तैनात हैं। 72 दिनोें में बंगले से जुड़े कर्मचारियों की मौत का ये तीसरा मामला है। नीलगिरि में बना कोडानाड एस्टेट जयललिता और उनकी करीबी वीके शशिकला के बेहिसाबी प्रॉपर्टी केस में शामिल है। 5 दिसंबर को जयललिता का निधन हो गया था। शशिकला फिलहाल जेल में हैं।
किस वजह से हुई अकाउंटेंट की मौत…
– पुलिस के मुताबिक, दिनेश बंगले में तैनात तीन अकाउंटेंट्स में एक था। इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं उसने घरेलु परेशानियों के चलते सुसाइड तो नहीं किया।
– वहीं, परिवार के कुछ लोगों ने कहा कि 2 दिन पहले कुमार और बंगले के कुछ कर्मचारी नौकरी जाने की आशंका पर बात कर रहे थे। पिछले दिनों कोडानाड एस्टेट के मैनेजमेंट में फेरबदल हुआ है।
ढाई महीने पहले गार्ड की हत्या हुई थी
– 24 अप्रैल को कोडानाड एस्टेट के गेट नंबर 10 के पास सिक्युरिटी गार्ड ओम बहादुर की की लाश पेड़ से लटकी मिली थी। पुलिस के मुताबिक, कार से आए एक गिरोह के बदमाशों ने गार्ड की हत्या की और दूसरे गार्ड कृष्ण बहादुर को जख्मी कर दिया था।

 

Check Also

नही रहे विंध्य के सियासी शेर श्रीनिवास तिवारी,मप्र की पहली विधानसभा में बने थे सबसे कम उम्र के विधायक

रीवा । कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्री निवास तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *