Home / राज्य / उत्तराखंड / उत्तराखंड: हरीश रावत कैबिनेट में नए चेहरे जल्द नहीं

उत्तराखंड: हरीश रावत कैबिनेट में नए चेहरे जल्द नहीं

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अभी उन्हें मंत्रिमंडल के खाली पद या दायित्वधारियों के पदों को भरने से ज्यादा चिंता यह है कि पिछले दो महीने में राज्य विकास में पिछड़ गया है, उसकी भरपाई कैसे की जाए। सूखे से किसानों को कैसे राहत मिले, जंगलों की आग दोबारा न भड़के, चारधाम यात्रा में आने वाले यात्रियों को किसी तरह की असुविधा न हो, राज्य के विकास के लिए केंद्र से कैसे पैसा मिले इस पर मेरा फोकस है।

सोमवार को बीजापुर गेस्ट हाउस में पत्रकारों के मंत्रिमंडल के खाली पदों और दायित्वधारियों के नए सिरे से आदेश के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें राज्य आंदोलनकारियों की भावना के अनुरूप विकास करना है। पिछले 14 साल में इस पर ध्यान नहीं दिया गया। गांव गरीब के विकास पर उनका फोकस है।

पीडीएफ के मंत्री पद के दावे पर किए गए सवाल को भी वे टाल गए और कहा कि अभी उन्हें काम करना है। करीब दो माह में जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई करनी है। इसलिए अभी केवल विकास ही मेरे जेहन में है। चारधाम की बड़ी चुनौती खड़ी है। यात्रियों के लिए जरूरी व्यवस्थाएं इस समय मेरी प्राथमिकता है। हमें उम्मीद है कि इस बार 50 लाख यात्री आएंगे। यह प्रदेश की अर्थव्यवस्था मजबूत बनाने के लिए जरूरी भी है।

Check Also

नही रहे विंध्य के सियासी शेर श्रीनिवास तिवारी,मप्र की पहली विधानसभा में बने थे सबसे कम उम्र के विधायक

रीवा । कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता व मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष श्री निवास तिवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *